TVS Apache RR310 Price : आकर्षक अवतार में दिखा Apache का न्यू मॉडल, जाने फीचर्स और कीमत

TVS Apache RR310 Price in india : जानिए TVS Apache RR310 की सभी महत्वपूर्ण जानकारियाँ जैसे इंजन, फीचर्स, डिज़ाइन, माइलेज, स्पीड और कीमत

WhatsApp Group Join Now

TVS Apache RR310 Bike एक ऐसी बाइक है जिसने स्पोर्ट्स बाइक सेगमेंट में अपनी अलग पहचान बनाई है। TVS की यह बाइक अपने दमदार परफॉर्मेंस, आकर्षक डिजाइन और एडवांस्ड फीचर्स के कारण युवाओं को ज्यादा पसंद आती है। ऐसे युवा जो स्पीड के साथ-साथ आकर्षक लुक वाली बाइक चाहते हैं। वह TVS Apache RR310 Bike के साथ जा सकते है। इस बाइक के एडवांस फीचर्स, इस बाइक को स्पोर्ट्स सेगमेंट में प्रीमियम बाइक बनाते हैं।

अगर आप भी TVS के बेहतर स्पीड और आकर्षक डिजाइन वाले बाइक लेना चाहते हैं, तो आप इस बाइक के साथ जा सकते हैं। आज के इस ब्लॉग में हम TVS Apache RR310 Price, Mileage, Top Speed, Features के बारे में जानेंगे।

इंजन और परफॉर्मेंस

TVS Apache RR310 में 312.2cc का लिक्विड-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है, जो 34 PS की पावर और 27.3 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इस बाइक का पावरफुल इंजन, ग्राहकों को बेहतर राइडिंग एक्सपीरियंस प्रदान करता है। इसके इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। यह बाइक हाइवे और शहरी क्षेत्रों के ट्रैक पर शानदार प्रदर्शन करेंगी।

Also Read : TVS को पछाड़ने आ गई Ola Cruiser Bike लॉन्च डेट और कीमत का खुआ खुलासा

डिज़ाइन और लुक

TVS Apache RR310 का डिज़ाइन की बात करें तो इसकी डिजाइन स्पोर्टी और एयरोडायनामिक है, जो इसके लुक को और बेहतर बनाता है। बाइक का फ्रंट और साइड प्रोफाइल काफी अग्रेसिव है, जो इसे रेसिंग बाइक का लुक देता है।

इसके अलावा इस बाइक में कुछ ऐसे फीचर्स दिए गए हैं, जो इसके लुक को और भी ज्यादा आकर्षक बनाते हैं। इसमें डुअल एलईडी हेडलैंप्स, फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, और बड़े एयर इनटेक्स दिए गए हैं।

फीचर्स और टेक्नोलॉजी

TVS Apache RR310 के फीचर्स की बात करें तो इसे एडवांस फीचर्स के साथ लैस किया गया है। इसमें TFT डिस्प्ले के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी मिलती है, जिसके माध्यम से आप अपने स्मार्टफोन से बाइक को मॉनिटर कर सकतें है। इसके अलावा इसमें डायनैमिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, कॉर्नरिंग ABS, ट्रैक्शन कंट्रोल, विली कंट्रोल, और क्रूज़ कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए गए हैं, जो इसे बेहतर सुरक्षा और आरामदायक सवारी के लिए तैयार करते है।

TVS Apache RR310 Mileage और Top Speed

TVS Apache RR310 Mileage and Top Speed

Apache RR310 का माइलेज और स्पीड की बात करें तो इसकी टॉप स्पीड 160 किमी/घंटा की है। जबकि इसका माइलेज 35- 40 किमी/लीटर का है। टीवीएस इस बाइक को रेसिंग के लिए जाना जाता है, जिसके कारण इसमें पावरफुल इंजन दिया गया है। कुल मिलाकर इस बाइक का माइलेज और टॉप स्पीड बेहतर है।

ब्रेकिंग और सस्पेंशन सिस्टम

TVS Apache RR310 Bike के ब्रेकिंग और सस्पेंशन सिस्टम की बात करें तो इसमें डुअल चैनल ABS सिस्टम के साथ फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक्स दिए गए हैं, जो रेसिंग के दौरान बेहतर और सुरक्षित ब्रेकिंग प्रदान करते हैं।

इस बाइक में अपसाइड डाउन फोर्क्स और मोनोशॉक सस्पेंशन सिस्टम दिया गया है, जो उबड़-खाबड़ सड़कों पर भी बेहतरीन स्थिरता और आरामदायक सवारी प्रदान करता है।

राइडिंग मोड्स

Apache RR310 में चार राइडिंग मोड्स मिलते है जिसमे स्पोर्ट, ट्रैक, अर्बन, और रेन शामिल है। राइडर अपने इच्छा अनुसार इन चारों राइडिंग मोड्स में से किसी एक का चुनाव करके राइडिंग का अनुभव ले सकता है।

इस बाइक के स्पोर्ट और ट्रैक राइडिंग मोड्स में बाइक की पावर क्षमता बढ़ जाती है, जबकि अर्बन और रेन मोड में पावर क्षमता घट जाती है, जिससे माइलेज में थोड़ा इजाफा देखने को मिलता है।

Also Read : Bajaj CT 100 Bike Price 2024 : मात्र 68,624 के कीमत पर घर ले जाए बजाज की 75 किलोमीटर प्रति लीटर माइलेज वाली बाइक

TVS Apache RR310 Price in india

TVS Apache RR310 Price in india
TVS Apache RR310 Price in india

TVS Apache RR310 Price की बात करें तो इसकी एक्स-शोरूम कीमत 2.50 लाख रुपये से शुरू होती है। अपने एडवांस फीचर्स और प्रीमियम लुक के कारण यह बाइक अपने सेगमेंट में बेहतर विकल्प साबित होने वाली है। TVS Apache बाइक को रेसिंग बाइक के रूप में जाना जाता है। इसे में रेसिंग बाइक के लिए थोड़ा मोटा पैसा भी खर्च करना पड़ता है। TVS Apache RR310 को मुख्य रूप से रेड, ब्लैक, और ग्रे रंगों में उपलब्ध किया गया है।

निष्कर्ष

TVS Apache RR310 Bike का भारतीय बाजार में अपना एक अलग ही पहचान है। इस बाइक के एडवांस फीचर्स, आकर्षक डिजाइन, तेज रफ्तार इसे अन्य बाइक की तुलना में बेहतर विकल्प बनाते है। अगर आप एक स्पोर्टी और एडवांस फीचर्स से लैस बाइक की तलाश में हैं, तो TVS Apache RR310 आपके लिए सही विकल्प हो सकता है। TVS Apache RR310 Price 2.5 लाख के करीब होने वाला है।

WhatsApp Group Join Now

Leave a comment