Lectrix का धमाकेदार ऑफर, 49999 रुपये में हाई-स्पीड Lectrix इलेक्ट्रिक स्कूटर BaaS के साथ

Lectrix Electric Scooter Price : बैटरी-एस-ए-सर्विस (BaaS) प्रोग्राम के साथ लॉन्च हुआ,Lectrix EV का पहला सबसे सस्ता किफायती स्कूटर, 49999 रुपये में हाई-स्पीड Lectrix इलेक्ट्रिक स्कूटर BaaS के साथ

Lectrix EV कंपनी ने हाल ही में एक इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया है। जो बैटरी-एस-ए-सर्विस (BaaS) प्रोग्राम पर आधारित है। कहा जा रहा है की Lectrix Electric Scooter भारतीय स्कूटर मार्केट में अब तक का सबसे सस्ता और किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर है।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को हरियाणा के गुरुग्राम ने स्थित SAR ग्रुप की कंपनी Lectrix EV ने बनाया है। जैसे ही लोगों को पता चला की कंपनी का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर अब तक का सबसे तेज स्पीड वाला सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर है। लोग इसके फीचर्स और कीमत के बारे में बात करनें लगें।

आज हम साथ मिलाकर Lectrix Electric Scooter के सभी फीटर्स और कीमत के बारे में जानकारी इकट्ठा करेंगे, जिसे भारतीय बाजार में बैटरी-एस-ए-सर्विस (BaaS) प्रोग्राम के साथ लॉन्च किया गया है।

Lectrix का धमाकेदार ऑफर, 49999 रुपये में हाई-स्पीड Lectrix इलेक्ट्रिक स्कूटर BaaS के साथ


Lectrix Electric Scooter बैटरी वारंटी

Lectrix EV कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए एक खास योजना बनाई है, जिसे अनलिमिटेड बैटरी वारंटी कहा जा सकता है। जो ग्राहक को बैटरी सदस्यता आधारित सेवा प्रदान करता है। इस अनलिमिटेड बैटरी वारंटी के अन्तर्गत बैटरी की रिप्लेसमेंट, मरम्मत और रखरखाव जैसी सभी सुविधाओं का ग्राहक को लाभ दिया जाता है।

बैटरी वारंटी अवधी के दौरान ये सभी सुविधाए फ्री में प्रदान की जाती है। Lectrix EV कंपनी का दावा है की इस BaaS (Battery as a Service) प्रोग्राम द्वारा ग्राहकों को स्कूटर खरीदना और भी ज्यादा आसान और किफायती हो जायेगा। लेक्ट्रिक्स ईवी के प्रेसिडेंट प्रीतेश तलवार ने बताया की BaaS प्रोग्राम द्वारा ग्राहकों को ज्यादा लाभ मिलेगा।

इन्हें भी पढ़ें : धूम मचाने आ रहा Bajaj Chetak Scootar, जानें इसके यूनिक फीचर्स और कीमत

Lectrix Electric Scooter Price

लेक्ट्रिक्स ईवी के प्रेसिडेंट प्रीतेश तलवार ने कहा की भारत में दिन प्रतिदिन इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग बढ़ती जा रही है। लोग पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों से परेशान होकर इलेक्ट्रिक वाहनों की तरफ रुख कर रहे है। ऐसे में हमारी कंपनी का पहला बैटरी-एज-ए-सर्विस प्रोग्राम वाला इलेक्ट्रिक मार्केट में आपको सिर्फ 49,999 रुपए की कीमत पर मिल जायेगा।

lectrix electric scooter price
Lectrix Electric Scooter Price

उन्होंने आगे कहा की पेट्रोल वाले स्कॉटरो की तुलना में हमारी इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी किफायती साबित होगी। ग्राहकों को पेट्रोल वाले वाहनों के मेंटेनेंस लागत के तुलना में हमारी मेंबरशिप काफी असरदार साबित होगी। इससे आपको लगातार पेट्रोल के बढ़ते दामों से आसानी से छुटकारा मिल जाएगा।

क्या है BaaS प्रोग्राम?

अब आपके दिमाग में एक सवाल घूम रहा होगा की आखिर BaaS प्रोग्राम क्या है। आपको बता दे की इस प्रोग्राम का मतलब है की ग्राहकों को स्कूटर खरीदने के साथ बैटरी-एस-ए-सर्विस के सुविधा प्रदान करेंगी। जिससे इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना और भी आसान और सस्ता हो जायेगा।

इसके लिए ग्राहक को 1499 रुपए हर महीने का सब्सक्रिप्शन देना होगा। इस कंपनी ग्राहकों को सुविधा के लिए इस प्रोग्राम को लॉन्च किया है। यह पहली ऐसी कंपनी होगी जो बैटरी को सर्विस के रूप में उपलब्ध कराएगी। कम्पनी का कहना है बैटरी से जुड़ी सभी दिक्कतों का सामना अब से आपको नही करना पड़ेगा, सब्सक्रिप्शन लेने के बाद आपको बैटरी पर लाइफ टाइम का वारंटी मिलेगा।

इन्हे भी पढ़ें : Lectrix LXS 2.0 Price : मात्र 49,999 रुपए में घर ले जाए 100 KM रेंज वाला, Lectrix LXS 2.0 Electric Scooter

लेक्ट्रिक्स इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज और टॉप स्पीड

कंपनी का मानना है की इस किफायती और सस्ते Lectrix Electric Scooter के बैटरी को एक बार फुल चार्ज करने पर 100 किलोमीटर की रेंज को आसानी से प्राप्त किया जा सकता है। वही इसके अधिकतम रफ़्तार को लेकर कंपनी का दावा है की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की अधिकतम रफ़्तार 50 किलोमीटर प्रति घंटे की है। मार्केट में 50 हजार के अंदर इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको इतना बेहतर रेंज और स्पीड देखने की नही मिलेगा।

कम बजट में इलेक्ट्रिक स्कूटर

अगर Lectrix Electric Scooter Price की बात की जाए तो कंपनी ने इसे सस्ते और किफायती कीमत पर भारतीय इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट ने उतारा है। तमाम बेहतरीन धांसू फीचर्स वाले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 49,999 रखी गई है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को इसके टॉप स्पीड और बेहतर रेंज के कारण ज्यादा पसंद किया जा रहा है। मार्केट में इस कीमत पर आपको 100 किलोमीटर की रेंज और 50 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार नही देखने को मिलेगी। अगर आप 50 हजार रुपए के अंदर एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश कर रहे है तो यह आपके लिए बेस्ट विकल्प होगा।

Leave a comment